आयुष्य क्रिटिकल केयर हॉस्पिटल गोंदिया की बड़ी पहल.. गोंदिया बालाघाट जिले के मरीजों को मोबाईल पर दिया जा रहा कोरोना संहित विभिन्न रोगों का उपचार और मार्गदर्शन.. डॉ. जितेन्द्र गुप्ता ने स्थिति की भयावहता को नियंत्रित रखने की नागरिकों से अपील..

जगप्रेरणा डॉट कॉम, गोंदिया।
पुरे गोंदिया जिले में प्रतिदिन १०० से २०० कोरोना मरीजों की पॉजिटीव रिपोर्ट आने के कारण गोंदिया जिले में हड़कंप मचने लगा है। गोंदिया जिले में बढ़ती कोरोना मरीजों की संख्या में कारण सभी कोविड हॉस्पिटल्स और प्रायवेट हॉस्पिटल्स में भी अब कोरोना और उसके अलावा अन्य मरीजों को भर्ती करने के लिये बेड कम पड़ रहे हैं, एैसी स्थिति में गोंदिया जिले के प्रसिद्घ मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल आयुष्य क्रिटिकल केयर गोंदिया के चिकित्सक डॉ. जितेन्द्र गुप्ता ने गोंदिया एवं बालाघाट जिले के मरीजों के लिये मोबाईल पर ही उन्हें सभी प्रकार के उपचार और मार्गदर्शन की पहल की है। डॉ. जितेन्द्र गुप्ता ने अपने ….

आयुष्य क्रिटिकल केयर हॉस्पिटल गोंदिया से मरीजों के एवं उनके परिवार के नियमित उपचार के लिये एक कॉलिंग मोबाईल नंबर ८४२१०७१२७० जारी किया है, जिस पर कभी भी किसी भी मरीज या उसके परिजनों को कोरोना के लक्षण दिखाई देने या महसुस होने पर या फिर अन्य किसी भी रोग से संबंधित उपचार एवं मार्गदर्शन मोबाईल फोन पर प्रदान किया जायेगा, जिससे कि हॉस्पिटल में बेड कम पडऩे की समस्या का निराकरण होने के साथ ही मरीजों को सहीं उपचार प्रदान कर राहत दी जा सके। मरीजों की देखभाल के लिये डॉ. जितेन्द्र गुप्ता के साथ प्रमुख रुप से डॉ. लक्ष्मी गुप्ता, डॉ. अपूर्व गुप्ता, डॉ. शांतनु गुप्ता और आयुष्य क्रिटिकल केयर हॉस्पिटल गोंदिया की पूरी टीम मरीजों को उपचार एवं मार्गदर्शन प्रदान करने सतत प्रयत्नशील है।
डॉ. जितेन्द्र गुप्ता ने की मरीजों और नागरिकों से अपील..
जगप्रेरणा से चर्चा करते हुए आयुष्य क्रिटिकल केयर हॉस्पिटल गोंदिया के संचालक डॉ. जितेन्द्र गुप्ता ने नागरिकों और मरीजों से अपील की है, डॉ. गुप्ता ने कहा कि गोंदिया जिले में कोरोना अब कन्यूनिटी स्प्रीड की ओर बढ़ चुका है, और आने वाले समय में स्थिति और भयानक हो सकती है, जिसके लिये लोगों को संभल जाना चाहिये। डॉ. गुप्ता ने कहा कि जिन्हें भी कोरोना संक्रमण के लक्षण, सांस लेने में दिक्कत, सदी, खांसी की समस्या हो वे इसमें लापरवाही ना करें, और तुरंत अपना सहीं उपचार करवाने के लिये अपने नजदीकी चिकित्सक या फिर आयुष्य क्रिटिकल केयर हॉस्पिटल गोंदिया के मोबाईल नंबर ८४२१०७१२७० पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *